सुशान्त सिंह राजपूत केस: बिहार पुलिस नहीं करेगी सीबीआई जांच की मांग, हम जांच में है सक्षम: DGP बिहार

सुशान्त सिंह राजपूत केस: बिहार पुलिस नहीं करेगी सीबीआई जांच की मांग, हम जांच में है सक्षम: DGP बिहार

Patna: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत की जांच के मामले पर बिहार सरकार ने कहा है कि सभी पक्षों को जांच में सहयोग करना चाहिए. फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने पटना में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिसकी जांच करने बिहार पुलिस मुंबई गई है. हालांकि मुंबई में पटना पुलिस को मुंबई पुलिस की ओर से कोई सहयोग नहीं मिल रहा है.

वहीं दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के बारे में शनिवार को बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मौत की जांच के लिए बिहार पुलिस सीबीआई जांच की मांग नहीं करेगी. यदि सुशांत के पिता को बिहार पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है तो वह सीबीआई जांच की मांग कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि हम जांच में सक्षम है. डीजीपी ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए बिहार पुलिस अपनी जान की बाजी लगा देगी.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई जांच करने गई बिहार पुलिस रिया चक्रवर्ती से संपर्क नहीं कर पा रही है. रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर वीडियो डाला था जिसमें उन्होंने सत्यमेव जयते की बात कही. इसके बाद से रिया चक्रवर्ती गायब हो गई हैं. बिहार पुलिस लगातार उनके संपर्क करने की कोशिश कर रही है लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो रहा है.

File Photo 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें