Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

तेजस्वी ने कहा, उनकी छवि खराब करने की हो रही कोशिश

पटना: बिहार में दो दिनों से राजद नेताओं पर हो रही सीबीआई की कार्रवाई पर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि कल कई जगहों पर सीबीआई की छापेमारी हुई। जिस दिन महागठबंधन सरकार को बहुमत सिद्ध करना था, उसी दिन छापेमारी की गई। उन्होंने कहा कि इस मामले में सीबीआई को 15 साल बाद नींद खुली है। सीबीआई ने 18 मई को एफआईआर दर्ज की है।

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने किसी का नाम लिए बगैर चेतावनी दी कि बिहार के नरेन्द्र मोदी सरकार में मंत्री संभल जाए। बिहार में जो खेला करना चाहते हैं, वो संभल जाए। ये बिहार है। दिल्ली से कोई बचाने नहीं आएगा।

एक वीडियो दिखाते हुए तेजस्वी ने कहा कि इस मॉल के उद्घाटन में भाजपा के सांसद और मेयर मौजूद हैं। जो चैनल सूत्र के हवाले से चलाते है, उन्हें वेरिफाइड करना चाहिए। इसमें मेरे नाम को खराब किया जा रहा है। तेजस्वी ने कहा कि सीबीआई को हमारा धन्यवाद करना चाहिए कि जिस मॉल को सीबीआई मेरे नाम से पकड़ना चाहती थी, वो मॉल भाजपा का ही निकला। सीबीआई में दम है तो हरियाणा के सीएम खट्टर और सांसद पर कार्रवाई करें। फिर भी अगर मेरा साबित होता है, तो आधा सीबीआई और आधा न्यूज चैनल आपस में बांट लें।

उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू को गाली देते हैं कि ये भ्रष्टाचारी है। इनके साथ रहेंगे तो फंसेंगे। सीबीआई ने कल रेड के दौरान जितना भी कागज बरामद किया है, उसमें एक भी कागज हमारा नही हैं। मुझे पता चला है अब सीबीआई वाले अब लोगों की पिटाई भी कर रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं यह भोला यादव के कहने पर रेड की गई है। यह पूरी तरह भ्रम है।

Exit mobile version