Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सीवान में अपराधियों ने किया पुलिस गस्ती दल पर फायरिंग, एक पुलिस कर्मी की मौत

सीवान (एजेंसी): सीवान में कुछ संदिग्धों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी । इसमें एक कॉन्स्टेबल को गोली  लग गई । उसकी मौके पर ही मौत हो गई । गोली की आवाज सुनकर घर की खिड़की से देख रहे एक बुजुर्ग को भी गोली लगी है । जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है । सभी आरोपी मौके से भाग निकले ।

उल्लेखनीय हो कि मंगलवार रात करीब पौने 3 बजे पुलिस सीवान के सिसवन थाना क्षेत्र के ग्यासपुर गांव के पास 4 सदस्यीय पुलिस टीम सिसवन थानाध्यक्ष राजेश कुमार के नेतृत्व में गश्त कर रही थी । पुलिस को 3 लोग सड़क किनारे खाट पर बैठे दिखे । जैसे ही उनकी नजर पुलिस टीम पर पड़ी वो भागने लगे । टीम उनका पीछा करने लगी । थोड़ी देर के बाद अपराधियों ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दी। उक्त फाइरिंग में 39 वर्षीय सिपाही बाल्मीकि यादव की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतक सिपाही सिसवन पुलिस स्टेशन में तैनात था ।

मृतक सिपाही बाल्मीकि यादव पटना जिले के मसौढ़ी का रहने वाला था । वहीं दूसरे घायल शख्स की पहचान ग्यासपुर गांव के अब्दुल हमीद खान के 55 साल के बेटे सेराजुद्दीन खान के रूप में हुई । उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है । उसका इलाज सीवान सदर अस्पताल में चल रहा है ।

बताते चलें कि अपराधियों द्वारा पुलिस गस्ती दल पर किए गए अंधाधुंध फायरिंग में सिपाही को पेट और सीने में गोली लगी, जिसके बाद वहीं पर गिर गया । फायरिंग की आवाज सुनकर अपने खिड़की से आ कर देखने वाले सीआरपीएफ के सेवानिवृत्त जवान सिराजुद्दीन को भी गोली लग गई । इसके बाद वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए । आनन – फानन में दोनों को सीवान सदर अस्पताल लाया गया । सिपाही को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया । घटना के बाद पूरे जिले में नाकाबंदी कर अपराधियों की पड़ताल शुरू कर दी गई है ।

Exit mobile version