मुजफ्फरपुर पुलिस ने कुख्यात मंटू शर्मा को रंगदारी मामले में मुंबई से पकड़ा

मुजफ्फरपुर पुलिस ने कुख्यात मंटू शर्मा को रंगदारी मामले में मुंबई से पकड़ा

पटना /मुजफ्फरपुर: बिहार में टेंडर माफिया से प्रसिद्ध शम्भू-मंटू गिरोह वाले मंटू शर्मा को मुजफ्फरपुर की विशेष पुलिस टीम ने मुंबई से धर दबोचा है। बीते दिनों मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र में एक जमीन कारोबारी से व्हाट्सएप कॉल के जरिए 50 लाख की रंगदारी मांगी गई थी।

अमित शाह के बिहार दौरे में बदलाव, अब नहीं आएंगे पटना

मामले में प्रॉपर्टी डीलर ने मंटू शर्मा समेत उनके गुर्गों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया था।मुजफ्फरपुर एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि प्रदुमन शर्मा उर्फ मंटू शर्मा पर दर्जनभर से अधिक मामले दर्ज हैं, जिसमें हत्या लूट और रंगदारी का मामला है। एसएसपी ने बताया कि सभी मामले मुजफ्फरपुर और पटना में विभिन्न थानों में दर्ज है। पूर्व में भी इसकी गिरफ्तारी हुई थी। अभी फिलहाल प्रॉपर्टी डीलर से रंगदारी मांगने मामले में गिरफ्तारी हुई है।

उन्होंने बताया कि इनके गिरोह का पूरी जानकारी पुलिस की टीम इकट्ठा कर रही है। जल्द ही बड़ी कार्रवाई की जाएगी। पूछताछ के बाद पुलिस को कई सुराग हाथ लगे हैं। जिस पर पुलिस की टीम काम कर रही है। साथ ही मुजफ्फरपुर के अलावा अन्य जिलों से भी इनका आपराधिक इतिहास पता किया जा रहा है।

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें