शपथ से पहले बड़ा बयान: CM नीतीश ने कहा- नहीं बनना चाहता था मुख्यमंत्री

शपथ से पहले बड़ा बयान: CM नीतीश ने कहा- नहीं बनना चाहता था मुख्यमंत्री

Patna: बिहार के अगले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही होंगे इस बात और मुहर लग चुकी है. एनडीए नेताओं की बैठक में सीएम नीतीश को विधायक दल का नेता चुना गया, जिसके बाद वो राज्यपाल फागू चौहान से मिलकर समर्थन पत्र सौंपने पहुंच चुके हैं. हालांकि, एनडीए विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद नीतीश कुमार ने कहा, ” मैं नहीं बनना चाहता था मुख्यमंत्री. लेकिन भाजपा के नेताओं के आग्रह और निर्देश के बाद मैंने मुख्यमंत्री बनना स्वीकार किया. मैं तो चाहता था की मुख्यमंत्री भाजपा का ही कोई बने.

बता दें कि जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार ने राज्यपाल से मिलकर बिहार में नई सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है. अब कल शाम 4:30 बजे नीतीश कुमार लगातार 7वीं मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. नीतीश के साथ हम पार्टी के मुखिया जीतनराम मांझी, वीआईपी पार्टी के मुखिया मुकेश सहनी भी राज्यपाल से मिले. इसके साथ केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय भी नीतीश के साथ राजभवन पहुंचे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें