Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मुख्यमंत्री इस वर्ष नही मनाएंगे होली, मुजफ्फरपुर घटना के बाद CM ने लिया निर्णय

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस बार होली नहीं मनाएंगे. सीएम ने मुजफ्फरपुर हादसे में नौ बच्चों की मौत के मद्दनेजर होली नहीं मनाने का फैसला किया है. उन्होंने कहा कि बच्चों की सड़क हादसे में बच्चों की मौत से वे मर्माहत हैं. उधर, हम पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भी इस बार होली नहीं मनाने का फैसला किया है.

इससे पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मुजफ्फरपुर में हुई दिल दहला देने वाली घटना को लेकर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा. राहुल ने नीतीश पर ट्वीट पर निशाना साधते हुए कहा- ‘नशामुक्त बिहार’ में नशे में धुत एक भाजपा नेता ने 9 मासूम बच्चों को मार दिया! नीतीश जी क्या यही है आपकी शराबबंदी की सच्चाई? आपकी अंतरात्मा की आवाज आज किसे बचा रही है – आरोपी भाजपा नेता को या बिहार में शराब की सच्चाई को?

बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर में शनिवार को एक स्कूल बिल्डिंग में तेज रफ्तार वाहन के घुस जाने से 9 बच्चों की मौत हो गई, जबकि 24 अन्य स्टूडेंट घायल हो गए थे. यह सभी प्राथमिक विद्यालय के छात्र थे, जो छुट्टी होने के बाद घर जा रहे थे. एक अनियंत्रित बलेरो सभी छात्रों को रौंदते हुए गड्ढे मे गिर गयी थी.

Exit mobile version