एक तरफ चल रही थी सीएम की बैठक, दूसरी ओर बदमाश ले उड़े 24 लाख

एक तरफ चल रही थी सीएम की बैठक, दूसरी ओर बदमाश ले उड़े 24 लाख

मुजफ्फरपुर: जल जीवन हरियाली सहित अन्य विकासात्मक मुद्दों पर जहाँ एक ओर सूबे के मुखिया नीतीश कुमार बैठक कर रहे थे वही दूसरी ओर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को धत्ता बताते हुए बाइक सवार बदमाशों ने मंगलवार को दिन-दहाड़े सदर थानाक्षेत्र के कच्ची- पक्की चौक के पास कैश वैन से 24 लाख नकदी और गार्ड की बंदूक लूट ली. कैश वैन सीएमएस कंपनी की थी वही बदमाशों की संख्या मात्र दो थी.

बताया गया है कि कच्ची-पक्की चौक के पास स्थित एक्सिस बैैंक के एटीएम में उक्त राशि डाली जानी थी. अभी कर्मी एटीएम में कैश डालते कि बदमाशों ने सभी को अपने तमंचे की नोक पर ले लिया और बैग में भरा कैश लूट लिया.

कैश का परिवहन करनेवाली संस्था सीएमएस के कैस कस्टोडियन प्रिंस कुमार व नंदन कुमार ने बताया कि घटना को बाइक सवार दो अपराधियों ने अंजाम दिया. आने के साथ बदमाशों हथियार के बूते हमें अपनी गिरफ्त में ले लिया. पलक झपकते घटना को अंजाम देकर भाग निकले. साथ ही कैश वैन के गार्ड की दोनाली बंदूक भी लूट ली. दोनों बदमाश कच्ची-पक्की से माधोपुर की ओर भाग निकले.

कैश वैन के गार्ड ने बताया बैग में कैश लेकर दोनों कैश कस्टोडियन एटीएम में डालने के लिए अंदर चले गए. एटीएम वैन के साथ मैैं और चालक दोनों बाहर खड़े थे. इसी दौरान बाइक से पहुंचे अपराधियों ने कनपट्टी पर पिस्तौल रख दिया. बंदूक छीन ली. फिर दोनों एटीएम कक्ष में घुस गए. कस्टोडियन से हथियार के बल पर कैश से भरा बैग छीन फरार हो गए. घटना के बाद सभी ने शोर मचाया पर मदद नहीं मिली.

उधर पुलिस का कहना है कि घटना के सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है और जल्द ही अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें