बिहार के सोन पुल में फंसे बच्चे को सकुशल निकाला, 30 घंटे चला रेस्क्यू आपरेशन

बिहार के सोन पुल में फंसे बच्चे को सकुशल निकाला, 30 घंटे चला रेस्क्यू आपरेशन

पटना/डेहरी आन सोन, 08 जून (हि.स.)। बिहार में रोहतास जिले के नासरीगंज प्रखंड के अतिमि गांव स्थित नासरीगंज-दाउदनगर सोन पुल के पाया संख्या एक के बीच बीते 30 घंटे से फंसे 12 वर्षीय किशोर को आज सकुशल निकाल लिया गया। बचाव दल के विफल होने पर पुल निगम के अभियंता ने दो पोकलेन लगाकर दीवार को तोड़ दिया और बच्चे को सकुशल निकाल लिया।

किशोर खिरियांव गांव निवासी शत्रुघ्न प्रसाद का पुत्र रंजन कुमार बताया जाता है। उसके पिता के अनुसार उनका पुत्र मानसिक रूप से विक्षिप्त है, जो घर से गायब था और उसकी खोजबीन की जा रही थी। बुधवार को दोपहर बाद पुल से गुजर रही एक महिला ने लड़के को पाया में फंसकर रोते हुए देख स्वजनों को सूचित किया।

सूचना पाकर स्वजनों के साथ बीडीओ मो. जफर इमाम, सीओ अमित कुमार, थानाध्यक्ष सुधीर कुमार समेत अन्य अधिकारी पहुंच गए। शाम तक एसडीएम उपेंद्र पाल भी घटनास्थल पर पहुंचे और अधिकारियों को शीघ्र रेस्क्यू कर बच्चे को बाहर निकालने का निर्देश दिया।

0Shares
Prev 1 of 209 Next
Prev 1 of 209 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें