Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से नीतीश कुमार आज करेंगे मुलाकात

पटना: भाजपा के खिलाफ देशव्यापी विपक्षी एकजुटता को लेकर मंगलवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजद सुप्रीमो नवीन पटनायक से मुलाकात करेंगे। इसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर जायेंगे।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी रहेंगे। सभी सुबह साढ़े 10 बजे पटना से रवाना होंगे। दोपहर में उनकी नवीन पटनायक से मुलाकात होगी। 2024 के आम चुनाव में भाजपा के खिलाफ विपक्षी एकता को लेकर दोनों नेताओं के बीच विस्तृत चर्चा होगी। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और सरकार के सूचना-जनसम्पर्क विभाग के मंत्री संजय कुमार झा ने इसकी जानकारी दी है।

उल्लेखनीय है कि ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक से मिलने के लिए नीतीश कुमार 5 मई को ही भुवनेश्वर जाने वाले थे लेकिन, दोनों नेताओं के बीच मुलाकात का समय बाद में 9 मई तय किया गया।

बताया जा रहा है कि नवीन पटनायक से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुंबई जायेंगे। जहां 11 मई को वह एनसीपी प्रमुख शरद पवार और शिवसेना (उद्धव बाला साहब ठाकरे) प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे। खुद शरद पवार ने नीतीश कुमार के मुंबई आने की जानकारी मीडिया को दी थी।

वहीं, नीतीश कुमार की भुवनेश्वर और मुंबई यात्रा की पुष्टि सोमवार को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और सरकार के सूचना- जनसम्पर्क विभाग के मंत्री संजय कुमार झा ने भी पत्रकारों से बातचीत में की।

Exit mobile version