Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जेपी पथ पर हो रहे निर्माण कार्य का किया निरीक्षण, दिए आवश्यक निर्देश

पटना, 05 जुलाई (हि.स.)। मुख्यमंत्री ने बुधवार को जेपी गंगा पथ के गायघाट के पास चल रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण किया। साथ ही उन्होंने निर्माण कार्य तेजी से पूर्ण करने का अधिकारियों को दिया निर्देश दिया।

मुख्यमंत्री जेपी गंगा पथ होते हुए गायघाट पहुंचे और वहां कराये जा रहे निर्माण कार्य की प्रगति की विस्तृत जानकारी ली। पथ निर्माण विभाग के अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत ने बताया कि जेपी गंगा पथ का गायघाट तक निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है और जल्द ही पूर्ण हो जायेगा। निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए जेपी गंगा पथ के बचे हुए निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूर्ण करें ताकि लोगों का आवागमन और आसान हो सके।

सीएम ने कहा कि जेपी गंगा पथ के गायघाट के पास गांधी सेतु से भी बेहतर कनेक्टिविटी करायें ताकि गांधी सेतु के साथ जेपी गंगा पथ का सम्पर्क सुगम हो सके। इसके पश्चात् मुख्यमंत्री ने जेपी सेतु से एनएच – 19 तक के कनेक्टिविटी का जायजा लिया। जेपी सेतु से होते हुये इस पथ का बकरपुर के पास एन एच – 19 का कनेक्टिविटी किया गया है, जिससे छपरा और हाजीपुर जाने के लिये लोगों को एक और सुगम मार्ग उपलब्ध हो सकेगा।

मुख्यमंत्री ने निरीक्षण के दौरान कहा कि उत्तर बिहार और दक्षिण बिहार की संपर्कता और बेहतर करने के लिए पथ निर्माण और पुल निर्माण के कई कार्य किये गये हैं। पटना से बाहर आने-जानेवाले लोगों का सम्पर्क और सुलभ बनाने के साथ-साथ पटना शहर में जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिये कई महत्वपूर्ण पथ परियोजनाओं पर काम किया जा रहा है।

निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार, पथ निर्माण विभाग के अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत, मुख्यमंत्री के सचिव अनुपम कुमार उपस्थित थे।

Exit mobile version