Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मोतिहारी: बैक से 15 लाख लूट कर भाग रहे अपराधियों को बैक कर्मियों ने पीछा कर पकड़ा, लूटे गये रुपये के साथ दो लूटेरे गिरफ्तार

मोतिहारी (एजेंसी): जिले के पहाड़पुर थाना क्षेत्र के सटहां स्थित पीएनबी बैक से 15 लाख लूट कर भाग रहे अपराधियों को बैक कर्मियों ने हिम्मत कर उनका पीछा कर पकड़ लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सुबह के समय बैक में आम दिनों की तरह लोग पैसे की जमा निकासी कर रहे थे।इसी बीच दो बाइक पर सवार छह लोगो की संख्या में हथियारबंद अपराधी बैक में घुसे और बैक कर्मियों को हथियार का भय दिखाकर लगभग लूट कर निकल ही रहे थे कि बैक मैनेजर अभिषेक प्रियदर्शी,राजेश चौरसिया,मुकेश कुमार व रवि कुमार आदि बैक कर्मियों ने पूरी हिम्मत से उनका पीछा करते हुए एक बदमाश को धर दबोचा। जिसके बाद ग्रामीणों को जुटने के बाद एक और अपराधी भागकर गन्ने के खेत में छुप गया। जिसकी सूचना के मौके पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणों के दबिश के बाद उक्त अपराधी लूटे गये 15 लाख सौंपते हुए आत्मसमर्पण कर दिया।

अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने बताया पकड़े गये दोनों अपराधियों से पूछताछ की जा रही है। वहीं भागे अन्य अपराधियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

Exit mobile version