Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

महात्मा गांधी सेतू पर बस में लगी आग मच गई अफरा तफरी, कोई हताहत नहीं

महात्मा गांधी सेतू पर बस में लगी आग मच गई अफरा तफरी, कोई हताहत नहीं

Patna: महात्मा गांधी सेतु पर उस समय अफरा तफरी का माहौल बन गया. जब एक चलती बस से धुआं निकलने लगा. बस में बैठे यात्री इधर उधर से निकलने का प्रयास कर रहे थे.

पूरे घटनाक्रम को देख गांधी सेतु पर चल रहे वाहन चालकों ने सूझबूझ दिखाते हुए फायर ब्रिगेड और पुलिस को फोन किया. थोड़ी देर बाद बहुत पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने लंबी मशक्कत के बाद बस में लगी आग पर काबू पा लिया.

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर की तरफ से पटना आ रही बस जैसे ही महात्मा गांधी सेतु के पाया नंबर 37 के करीब पहुंची बस से अचानक धुआं निकलने लगा. चालक की सूझबूझ से बस में बैठे सभी यात्रियों को बाहर निकाला गया. कुछ ही देर बाद बस में भयंकर आग लग गई. आग से बस जलने लगी इस.

इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी लोगों ने पुलिस, फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घंटों मशक्कत करने के बाद बस में लगी आग पर काबू पाया. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

बावजूद इसके बस में आग लगने के बाद महात्मा गांधी सेतु पर अफरा तफरी का माहौल बना रहा. बस में लगी आग को बुझाने के बाद ही यातायात व्यवस्था उक्त लेन पर चालू हो पाई.

Exit mobile version