BPSC पेपर लीक मामला: BDO व कॉलेज के प्राचार्य समेत 4 लोग गिरफ्तार

BPSC पेपर लीक मामला: BDO व कॉलेज के प्राचार्य समेत 4 लोग गिरफ्तार

67वीं बीपीएससी प्री परीक्षा के पेपर लीक हो जाने के मामले में आर्थिक अपराध ईकाई ने मंगलवार को बड़ी कार्रवाई की है. ईओयू ने बड़हरा के बीडीओ जयवर्धन गुप्ता, वीर कुंवर सिंह कॉलेज आरा के प्रिंसिपल योगेंद्र सिंह,परीक्षा नियंत्रक समेत कुल 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. लंबी पूछताछ के बाद ये गिरफ्तारी की गयी है. चारो को लेकर ईओयू की टीम कोर्ट के लिए निकली.

ईओयू की टीम ने लंबी पूछताछ के बाद मंगलवार को बड़हरा के बीडीओ जयवर्धन गुप्ता, आरा स्थित वीर कुंवर सिंह कॉलेज के प्राचार्य योगेंद्र सिंह, परीक्षा नियंत्रक सुशील कुमार सिंह व डिप्टी सुपरिटेंडेंट को गिरफ्तार कर लिया. ईओयू ने अभी तक की जांच में इन चारो को दोषी पाया है. सभी को लेकर ईओयू की टीम अदालत के लिए रवाना हो गयी.

बता दें कि सोमवार को मामले की जांच के लिए डीजीपी द्वारा गठित एसआइटी टीम ने आरा पहुंचकर जांच की थी. जांच के क्रम में वीर कुंवर सिंह कॉलेज के प्रिंसिपल, परीक्षा नियंत्रक, दो प्रोफेसर और ड्यूटी पर तैनात मजिस्ट्रेट व पुलिस कर्मियों से पूछताछ की गयी थी. साथ ही इन्हें पटना बुलाकर पूछताछ की गयी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें