भ्रष्टाचार के आरोपित कुलपति को राजभवन तुरंत बर्खास्त करे: सुशील मोदी

भ्रष्टाचार के आरोपित कुलपति को राजभवन तुरंत बर्खास्त करे: सुशील मोदी

पटना: पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि भ्रष्टाचार के आरोपित कुलपति को तुरंत राजभवन बर्खास्त करे। मोदी ने गुरुवार को ट्वीट में लिखा है कि मगध विश्वविद्यालय के कुलपति पर निगरानी विभाग के छापे में उनके परिसरों से 95 लाख रुपये नकद और एक करोड़ की सम्पत्ति के कागजात बरामद होने के बाद उन्हें अविलम्ब बर्खास्त किया जाना चाहिए।

मजहरुल हक विश्वविद्यालय के पूर्व प्रभारी कुलपति के खिलाफ वर्तमान कुलपति ने कॉपी खरीद घोटाले के जो आरोप लगाये हैं, उनकी त्वरित और निष्पक्ष जांच करायी जानी चाहिए। एनडीए सरकार भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस की नीति पर ही चलेगी।

मोदी ने आगे लिखा कि बिहार के कुछ कुलपतियों पर भ्रष्टाचार के जो आरोप लगे हैं, उससे राज्य की छवि और उच्च शिक्षा की गुणवत्ता पर कोई आंच न आए, यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए। स्पीडी ट्रायल के जरिये दोषी को तुरंत सजा दिलायी जानी चाहिए। इस दिशा में राज्य सरकार और राजभवन को मिलकर कदम उठने की जरूरत है।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें