शादी समारोह में गिरा छज्जा, दो की मौत, 28 लोग जख्मी

शादी समारोह में गिरा छज्जा, दो की मौत, 28 लोग जख्मी

बिहारशरीफ: बिंद थाना क्षेत्र के अमावां गांव में शुक्रवार की रात्रि शादी का माहौल  मातमी सन्नाटा में उस वक्त पसर गया जब शादी समारोह के दौरान छत का छज्जा गिर जाने से 2 लोगों के दबने से मौत हो गई। वही 28 लोग जख्मी हो गए। ग्रामीणों ने मलवा को हटाकर सभी को निकाला।इसके बाद सभी को ट्रैक्टर से इलाज के लिए अस्थावां रेफरल अस्पताल भेजा है। जहां सभी का इलाज चल रहा है। गगौर गांव निवासी राजन का पुत्र 8 वर्षीय रंजन कुमार  और अमावां गांव निवासी कर्मु बिंद का पोता 10 वर्षीय शिवम कुमार की मौत हो गयी।
घटना के संबंध में बताया जाता है कि कईलू बिंद की पोती की शादी में हरनौत थाना क्षेत्र के किचनी गांव से बारात आई थी।  शादी की रस्म चल रही थी कि एकाएक छत का छज्जा नीचे गिर पड़ा और नीचे खड़े लोग उसमें दब गए।जिसमें बच्चे बड़े सभी शामिल हैं। घटना की सूचना ग्रामीणों को मिलते हैं बांस बल्ली से मलवा को हटाया गया और सभी जख्मी को निकाल कर कुछ स्थानीय अस्पताल और कुछ जख्मी को ग्रामीण चिकित्सकों के यहां भर्ती कराया गया। घटना की सूचना बिंद थाना पुलिस को दी गई जो घटनास्थल पर जाकर स्थिति का मुआयना करते हुए दोनों शव को  पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेजा।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें