बिहार के दरोगा की बंगाल में पीट-पीटकर कर हत्या

बिहार के दरोगा की बंगाल में पीट-पीटकर कर हत्या

पटना/किशनगंज: बिहार के बंगाल और बंग्लादेश की सीमा से सटे किशनगंज जिले के टाउन थानाध्यक्ष की बंगाल में पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है.

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक किशनगंज टाउन थानाध्यक्ष अश्विनी कुमार अपनी टीम के साथ किशनगंज से सटे बंगाल के बनतापारा में शुक्रवार देर रात चोरी केस में छापामारी करने गए थे. जहां भीड़ ने उन्हें पीट-पीटकर मार डाला.

घटना की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. आनन-फानन में पुलिस टीम मौके पहुंची. घटना की सूचना पर वरीय पुलिस अधिकारी पूर्णिया आईजी सुरेश चौधरी और एसपी कुमार आशीष मौके पर पहुंचे. टाउन थानाध्यक्ष का शव पोस्टमॉर्टम के लिए इस्लामपुर अस्पताल लाया गया है, जहां वरीय अधिकारियों की मौजूदगी में शव का पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है.

उल्लेखनीय है कि बिहार पुलिस अधिकारी की हत्या का ये नया मामला नहीं है. इससे पहले भी छापेमारी के दौरान कई पुलिस अधिकारियों की हत्या हो चुकी है. अभी हाल ही बीते 24 फरवरी को बिहार के सीतामढ़ी में नेपाल सीमा से सटे मेजरगंज में शराब तस्करी होने और शराब की खेप उतरने की गुप्त सूचना पर  मेजरगंज के दारोगा दिनेश राम ने पुलिस फोर्स के साथ रेड की थी. इस दौरान तस्करों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी.

हिन्दुस्थान समाचार

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें