सोनपुर में लूट की बड़ी वारदात, Flipkart के गोदाम से 10 लाख और सामान की लूट, CCTV भी साथ ले गये लुटेरे

सोनपुर में लूट की बड़ी वारदात, Flipkart के गोदाम से 10 लाख और सामान की लूट, CCTV भी साथ ले गये लुटेरे

सोनपुर: कोरोना की रफ्तार भले ही कम हो गयी हो लेकिन बिहार में आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. पूर्णिया में कूरियर कंपनी से 30 लाख की लूट की वारदात हुए 24 घंटे भी नही हुए थे कि अपराधियों ने सोनपुर में लूट की बड़ी घटना को अंजाम दे दिया.

सोनपुर थाना क्षेत्र के गोला बाजार स्थित फ्लिपकार्ट के गोदाम में घुसकर हथियारबंद अपराधियों ने एजेंट से 10 लाख रुपये और सामान लूट लिए. यही नहीं इस दौरान बदमाश गोदाम में लगे CCTV भी अपने साथ लेकर चलते बने. आपकों बता दें कि वैशाली में बीते चार दिनों के भीतर अपराधियों ने लूट की बड़ी वारदात को एक बार फिर अंजाम दिया है. लूट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है.

घटना के बाद सोनपुर थाने की पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी कर दी और वाहनों को जांच शुरू की. गौरतलब है कि गुरुवार को हाजीपुर के जढुआ स्थित HDFC बैंक की शाखा से बदमाशों ने एक करोड़ 19 लाख रुपये लूटी थी. जिसके बाद एक बार फिर आज बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए लूट की दूसरी बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें