देर रात बगीचे में मिलने पहुंचे प्रेमी युगल की ग्रामीणों ने कर दी मुराद पूरी

देर रात बगीचे में मिलने पहुंचे प्रेमी युगल की ग्रामीणों ने कर दी मुराद पूरी

Gopalganj: गोपालगंज जिले के मांझा गांव में एक प्रेमी युगल को गांव वालों ने रात के वक्‍त बगीचे में पकड़ लिया. इसके बाद पूरे गांव में तमाशा खड़ा हो गया. गांव वालों ने दोनों से पूछताछ की तो पता चला कि दोनों करीब दो साल से एक-दूसरे को चाहते हैं और इसी तरह छिपकर लगातार मिलते रहते हैं. दोनों को डर था कि परिवार वाले उनकी शादी के लिए राजी नहीं होंगे. गांव वालों का कहना है कि सोमवार की रात बगीचे में मिलने के बाद दोनों गांव छोड़कर कहीं भागने वाले थे. बहरहाल गांव वालों ने दोनों को पकड़ने के बाद उनके मन की मुराद पूरी कर दी.

मांझा प्रखंड की शेखपरसा पंचायत के मुजौना गांव में सोमवार की रात घर से निकलकर बाग में मिलने पहुंचे एक प्रेमी व प्रेमिका को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. दोनों घर से निकलकर एक साथ भागने के चक्कर में थे. दोनों को पकड़ने के बाद उनके माता व पिता को समझा कर मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने युवक व युवती की गांव में स्थित काली मंदिर में शादी रचा दी. युवक व युवती जीवन भर के लिए एक-दूजे के हो गए.

बताया जाता है कि बरौली प्रखंड के बखरौल जदी गांव निवासी दशरथ प्रसाद तथा मांझा के मुजौना गांव निवासी मनीषा कुमारी के बीच पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों एक-दूसरे से छिप-छिपकर मिलते रहते थे. सोमवार की रात युवक अपनी प्रेमिका से मिलने मुजौना गांव के समीप बगीचे में पहुंच गया. कुछ देर बाद युवती भी चुपके से अपने घर से निकलकर युवक से मिलने बगीचे में पहुंच गई. दोनों एक साथ घर से भागने ही वाले थे कि तभी कुछ ग्रामीणों को इसकी भनक लग गई. बगीचे में पहुंचे ग्रामीणों ने युवक व युवती को पकड़ लिया. इसके बाद ग्रामीणों ने युवक व युवती के स्वजनों तथा स्थानीय मुखिया को बुलाया.

मंगलवार की सुबह पूर्व मुखिया व मुखिया प्रतिनिधि भुपेंद्र प्रसाद ने युवक व युवती के घर वालों को समझकर उन्हें दोनों की शादी के लिए राजी करा लिया. दोनों के घर वालों की सहमति मिलने के बाद ग्रामीणों ने गांव के काली मंदिर में दशरथ प्रसाद तथा मनीषा की शादी करा दिया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें