Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बिहार में सियासी हलचल, 5 विधानपार्षदों ने राजद छोड़ जदयू का थामा हाथ

बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले विभिन्न पार्टियों में राजनीतिक उठापटक शुरू हो गई है. मंगलवार को राजद के पांच विधान पार्षद राजद का दामन छोड़कर जदयू में शामिल हो गए. पार्टी छोड़ने वालों में राजद के उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह भी शामिल रहे. रघुवंश प्रसाद सिंह अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. जिसे राष्ट्रीय जनता दल को दोहरा झटका लगा है

राजद का साथ छोड़ने वालों में एमएलसी संजय प्रसाद, कमरे आलम, राधाचरण सेठ, रणविजय सिंह और दिलीप राय के नाम शामिल है. सभी पार्षदों ने विधान परिषद के कार्यकारी सभापति को इस संबंध में चिट्ठी सौंप दी है. बता दें कि इन सभी नेताओं के पार्टी छोड़ने के कयास लंबे समय से लगाए जा रहे थे. क्योंकि यह सभी तेजस्वी यादव पार्टी को लेकर खुलेआम बयान बाजी कर रहे थे.

इन सभी ने जदयू का दामन थाम लिया है. आपको बता दें कि बिहार में बहुत जल्द ही विधानसभा चुनावों की तारीखों की घोषणा हो सकती है ऐसे में सियासी उठापटक तेज हो गई है. जिसमें राजद को बहुत बड़ा झटका लगा है. इससे पहले जदयू के एमएलए इकबाल अंसारी ने जदयू का दामन छोड़कर राजद का हाथ थाम लिया था. उसके बाद जदयू के पूर्व विधायक रामनरेश सिंह की बेटी शगुन सिंह ने भी पार्टी से किनारा कर के राजद में शामिल होने का फैसला ले लिया था.

Exit mobile version