रफ़्तार का क़हर: ड्राइविंग सीखने के दौरान सड़क दुर्घटना में तीन की मौत 2 घायल

रफ़्तार का क़हर: ड्राइविंग सीखने के दौरान सड़क दुर्घटना में तीन की मौत 2 घायल

Patna : पटना में ड्राइविंग सीखने के दौरान 3 युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी वही 2 घायल बताए जा रहे है. हादसे के बाद माहौल गमगीन हो गया. घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है.

घटना फुलवारीशरीफ के मौर्य विहार मोड़ के पास की बताई जा रही है. जहां पांच दोस्त हाईवे पर कार चलाना सीख रहे थे. तभी टर्न लेते समय तेज रफ़्तार टैंकर की चपेट में आ गए. टैंकर और कार की जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए वही 3 दोस्तों की घटनास्थल पर मौत हो गई. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. मृतकों की पहचान फुलवारीशरीफ के एफसीआई कॉलोनी निवासी शकील रहमान के 18 वर्षीय बेटे सुहैल अख्तर, चौधरी टोला निवासी गोपाल प्रसाद के 18 वर्षीय बेटे रोहित कुमार और लाल रतन के बेटे 19 वर्षीय प्रतीक रतन के रूप में की गई है. घायलों में बिरला कॉलोनी निवासी देवेंद्र कुमार के 18 वर्षीय बेटे हर्ष कुमार और बेउर कॉलोनी निवासी अमरदीप के 17 वर्षीय बेटे आयांश कुमार शामिल हैं.

इधर घटना से गुस्साए लोगों ने पटना-खगौल हाइवे को जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया है. गुस्साए लोगों का कहना है कि पुलिस टैंकर ड्राइवर को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे और पीड़ित परिवार को मुआवजा प्रदान करे. हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया.

पुलिस के अनुसार जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि लड़के कार चलाना सीख रहे थे. कार टर्न लेते वक्त अनियंत्रित हो गई और सामने से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने टक्कर मार दी. पीड़ित परिवार को मुआवजे का आश्वासन दिया गया है. वहीं, टैंकर चालक की गिरफ्तारी के छापेमारी के चल रही है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें