बिहार की कानून व्यवस्था पर तेजस्वी यादव ने कहा- सत्ता संरक्षित है अपराधी, पप्पू यादव ने की CBI जांच की मांग

बिहार की कानून व्यवस्था पर तेजस्वी यादव ने कहा- सत्ता संरक्षित है अपराधी, पप्पू यादव ने की CBI जांच की मांग

Patna: सत्ता संरक्षित अपराधियों ने पटना में एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की उनके आवास के बाहर गोलियाँ मार हत्या कर दी. वह मिलनसार और मददगार स्वभाव के धनी थे. उनकी असामयिक मृत्यु से बहुत दुःखी हूँ. भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे. बिहार में अब अपराधी ही सरकार चला रहे है. उक्त बातें राजद के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कही.

उन्होंने सत्ता के लोगों पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि अब बिहार में अपराधी ही सरकार चला रहे है.


वही दूसरी ओर जन अधिकारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री आवास से एक किलोमीटर की दूरी पर
पुलिस मुख्यालय और सचिवालय के बगल में इंडिगो एयरलाइंस के अधिकारी रूपेश सिंह की हत्या से साफ है कि बीजेपी-जदयू की सरकार अपराधियों की शागिर्द है. इसे एक मिनट सत्ता में रहना नहीं चाहिए. इस हत्याकांड के सीबीआई जांच का तत्काल आदेश दें CM नीतीश कुमार.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें