बिहार कांग्रेस प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव

बिहार कांग्रेस प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव

पटना: बिहार प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास और प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने शनिवार को ट्वीट कर बताया कि वे कोरोना पॉजिटिव हो गये  हैं। दोनों ने अपने संपर्क में आने वाले लोगों को सतर्कता बरतने और खुद की कोरोना जांच कराने का आग्रह किया है।

पहले बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास ने अपने ट्वीटर हैंडलर पर लिखा कि मैं एक बार फिर से कोरोना संक्रमित हो गया हूं। कुछ दिनों से मेरे संपर्क में आने वाले कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए सावधानी बरतें।अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि कोरोना की वजह से फेफड़ा में इन्फेक्शन का पता चला है। इसकी वजह से सांस लेने में तकलीफ महसूस हो रही है। अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। अभी हालत स्थिर है। ऑक्सीजन लेवल 96 प्रतिशत है।

इसके कुछ घंटे बाद ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की सूचना दी। उन्होंने लिखा कि मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और मैंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। लोगों से उन्होंने अपील की कि कुछ दिनों से उनके संपर्क में आने वाले लोग सतर्कता बरतें।

(हि.स.)

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें