Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

भागलपुर में बड़ा हादसा, नाव पलटी, 8 लापता

भागलपुर: नवगछिया थाना क्षेत्र के रामनगर बिन्दटोली के कोसी नदी में नाव के अनियंत्रित होकर पलट जाने से उस पर सवार सभी नदी में गिर गए. आनन फानन में सवार यात्रियों में से 7 लोगों नदी से बाहर निकाला गया है. वही आधा दर्जन से अधिक लोगों की तलाश अब भी जारी है. घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में कोहराम मचा है.

मिली जानकारी के अनुसार, नौका पर सवार लोग पूर्णिया जिले के मोहनपुर ओपी क्षेत्र स्थित टोपिया बिंदटोली से शादी समारोह में शरीक होकर वापस लौट रहे थे. बिंदटोली निवासी भिखारी महतो की 27 अप्रैल को शादी थी, जिसमें शरीक होने के लिए नवगछिया के रामनगर बिंदटोली से उनके परिवार वाले पहुंचे थे.

शादी मुंगेर जिले के चंडी स्थान में हुई थी. वहां से परिवार के लोग 28 अप्रैल को टोपिया बिंदटोली लौटे. 29 अप्रैल की शाम वहां से सभी लोग रामनगर बिंदटोली वापस आ रहे थे. साथ में दूल्हा भिखारी महतो भी थे सभी मछली पकडऩे वाली एक छोटी नौका पर सवार थे.

गांव के समीप ही अचानक नौका अनियंत्रित होकर पलट गई और सभी लोग नदी में डूब गए. आसपास के ग्रामीणों ने सात लोगों को नदी से सुरक्षित निकाल लिया. लापता लोगों में लक्ष्मण महतो, राजू, सोनी कुमारी, खुशबू कुमारी, निलेश कुमार, गुंजा कुमारी व रीता कुमारी सहित एक अन्य शामिल हैं.

हादसे में भिखारी महतो, अमृत कुमार, सीता देवी, विद्या देवी, अंकुश कुमार सहित दो अन्य को बचा लिया गया. इन सभी को इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम घटनास्थल पहुंच गई है और लापता लोगों की खोज कर रही है. घटना से पूरे इलाके में कोहराम मच गया है.

Exit mobile version