सीवान में 5 बांग्लादेशी नागरिक समेत 8 अपराधी गिरफ्तार

सीवान (नवीन सिंह परमार DNMS): पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शहर के साधु पैट्रोल पम्प के निकट वाले खाली मैदान से रविवार की रात्रि डकैती की योजना बनाते हुए जिन आठ अपराधियों को गिरफ्तार किया है. उनमे से पांच अपराधी विदेशी अर्थात बंगालदेशी नागरिक है. सीवान के विभिन्न थाना क्षेत्रों में पिछले दिनों हुए कई डकैती कांडो में इन अपराधियो का हाथ बताया जा रहा है. गिरफ्तार अन्य तीन अपराधी गोपालगंज और छपरा के बताये जाते है. गिरफ्तार अपराधियों में छपरा के करीम चक मुहल्ला निवासी खुर्शीद अहमद उर्फ़ पप्पू भी शामिल है. 

सोमवार को सीवान पुलिस अधीक्षक सौरभ कुमार साह ने प्रेस वार्ता आयोजित कर के बताया कि रविवार को पकड़े गए आठ अपराधियों मे पांच बंगलादेशी नागरिक है जो अवैध रूप से भारत में रह कर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया करते थे. एसपी ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों ने पिछले दिनों सीवान हुए छः डकैतियों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. गिरफ्तार अपराधियों के पास भारी मात्रा में लूट किया हुआ समान व दो देशी कट्टा बरामद किया गया है.

गौरतलब हो कि 12 जनवरी 2016 को भी सीवान पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सीवान शहर के मखदुमसराय मुहल्ला में छापेमारी कर सात अपराधियों को गिरफ्तार किया था. जो बंगलादेश के नागरिक थे.

{साभार: देवर्षि नारद मीडिया सर्विसेस, सीवान}

0Shares
A valid URL was not provided.