सेना में बहाल होने वाले युवकों के लिए 27 नवम्बर से सुनहरा मौक़ा

सेना में बहाल होने वाले युवकों के लिए 27 नवम्बर से सुनहरा मौक़ा

Bihar: अगर आप सेना में बहाल होने को सोंच रहे है तो आपके इन्तेजार का समय समाप्त होने वाला है. आगामी 27 नवम्बर से सेना में बहाली की प्रक्रिया शुरू हो रही है.

मुजफ्फरपुर के चक्कर मैदान में 27 नवंबर से सेना बहाली के लिए होगी दौड़ होने वाली है. चक्कर मैदान में होने वाली आठ जिलों की सेना बहाली के लिए दौड़ की तिथि की घोषणा कर दी गई है.

जिसमें 27 नवंबर से 12 दिसंबर के बीच बहाली के लिए दौड़ व जांच की अन्य प्रक्रिया की जाएगी.

बताया गया कि 27 नवंबर को सिपाही फार्मा की दौड़ होगी. जिसमें बिहार व झारखंड के सभी जिलों के अभ्यर्थी दौड़ लगाएंगे.

28 नवंबर को सोल्जर टेक्निकल पद के लिए आठ जिले मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर, पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण, दरभंगा, मधुबनी व समस्तीपुर के अभ्यर्थी दौड़ लगाएंगे.

दूसरे दिन सोल्जर क्लर्क, स्टोरकीपर व सोल्जर नसिर्ंग सहायक पद वास्ते फिर इन आठों जिलों के अभ्यर्थी शामिल होंगे.

आधिकारिक घोषणा के बाद सेना कार्यालय की तरफ से तैयारी को अंतिम रूप देने की कवायद चल रही है. इधर, ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने वाले अभ्यर्थियों के रजिस्टर्ड ई- मेल पर शुक्रवार से एडमिट कार्ड भेजना शुरू कर दिया जाएगा.

सेना भर्ती कार्यालय के निदेशक कर्नल मनमोहन सिंह मनहास ने कहा है कि ‘सेना बहाली को जिलेवार व कैटोगिरी के अनुसार दौड़ की तिथि की घोषणा कर दी गई है. अभ्यर्थी बिचौलियों के चक्कर में न पड़ें.’

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.