Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

साली की अस्मत लूटने का प्रयास कर रहे जीजा लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार

साली की अस्मत लूटने का प्रयास कर रहे जीजा लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार

नवादा: जीजा साली का एक ऐसा मामला सामने आया है। घटना नवादा नगर थाना क्षेत्र की है ,जहां जीजा ने अपने ही साली के साथ हथियार के नोक पर छेड़खानी की घटना को अंजाम दे रहा था ।जिसको देखकर ससुर ने जब विरोध करना शुरू किया तो दामाद ने ससुर पर पिस्टल तान दिया। फिर क्या था ससुराल वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दिया, जिसके बाद पहुंची पुलिस ने 7 गोली व पिस्टल के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि यह मामला नवादा नगर थाना क्षेत्र के एक मुहल्ले की है, जहां से नगर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवती के परिजनों द्वारा आवेदन देकर अपने ही दामाद के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराया गया हैं। आवेदन के बाद पुलिस कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जाता है कि झारखंड के रहने वाले भगवान मालाकार का पुत्र अर्जुन मालाकार अपना ससुराल पहुंचा था, जो हथियार की नोंक पर अपनी ही साली के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस के द्वारा जब त्वरित कार्रवाई की गई तो उसके पास से 7 जिंदा कारतूस व एक पिस्टल बरामद हुआ।

इस घटना को लेकर नगर थाना पहुंचे परिजनों के द्वारा बताया गया कि दामाद अपनी ही साली के साथ छेड़खानी कर रहे थे। जब इसका विरोध ससुर के द्वारा किया गया, तो ससुर पर ही पिस्टल निकालकर दमाद ने तान दिया गया था, जिसकी सूचना नवादा पुलिस को दी गयी थी। मनचले दामाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Exit mobile version