Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

अररिया: चौकीदार ने साहब को नही पहचाना, कराई उठक-बैठक, DGP ने मांगी रिपोर्ट, कार्रवाई का दिया भरोसा

Patna: एक ओर जहां बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय कोरोना संक्रमण के दौरान ड्यूटी पर तैनात पदाधिकारियों और सिपाहियों को सीधा कॉल कर के उनका मनोबल बढ़ा रहे है. वही दूसरी ओर कुछ अधिकारी अपनी रौब कायम रखने के लिए सिपाहियों के मनोबल गिराने का काम कर रहे है.

दरअसल एक वीडियो वायरल हुआ है. बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो अररिया जिले का है जहां ऑन ड्यूटी चौकीदार से उठक बैठक कराया जा रहा है. वही भी इस लिए क्योंकि उन्होंने अपनी ड्यूटी निभाते हुए साहेब को नही पहचाना. जिससे जिले के कृषि पदाधिकारी द्वारा लॉकडाउन में तैनात होमगार्ड के जवान के साथ उठक बैठक कराने का वीडियो वायरल हुआ है.

इस वीडियो के सामने आने के बाद सरकार और पुलिस प्रशासन में हड़कंप है.

इस मामले पर बिहार के कृषि मंत्री डॉ प्रेम कुमार ने विभाग के वरीय अधिकारी और पूर्णिया प्रमंडल के ज्वाइंट डायरेक्टर एग्रीकल्चर को जांच के आदेश दिए हैं. कृषि मंत्री ने 24 घंटे के अंदर जांच रिपोर्ट मांगी है. साथ ही जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई करने की बात कही गयी है.

वही बिहार के DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने इस पूरे मामले पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. DGP ने घटना को शर्मनाक बताते हुए कहा है कि इस संदर्भ में रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस का मनोबल गिराने का अधिकार किसी को नही है.

Exit mobile version