AIMIM बिहार की 11 सीटों पर लड़ेगी चुनाव, किशनगंज से अख्तरुल ईमान होंगे प्रत्याशी

किशनगंज,13मार्च(हि.स.)। AIMIM पार्टी बिहार की 11 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी। बुधवार को बिहार प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल इमान ने कार्यालय में इस बात की घोषणा करते हुए बताया कि पार्टी बिहार की किशनगंज, कटिहार, अररिया, पूर्णिया, दरभंगा, भागलपुर, काराकाट, बक्सर, गया, मुजफरपुर, उजियारपुर सीट पर चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने बताया कि इन सीटों पर प्रत्याशियों का चयन पार्टी सुप्रीमो बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी से बात कर घोषणा की जाएगी। इन लोकसभा सीटों से लड़ने से इच्छुक प्रत्याशी हैदराबाद गए हुए है और बातचीत चल रही है। उन्होंने बताया कि बिहार में कुछ पार्टियों से गठबंधन की बात चल रही है। एक दो दिनों में इसकी घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने फिलहाल दो सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की गयी है जिसमें किशनगंज से प्रदेश अध्यक्ष सह विधायक अख्तरुल इमान और कटिहार से राष्ट्रीय प्रवक्ता आदिल हसन चुनाव लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि आई.एन.डी.आई.ए. गठबंधन के साथ समझौता करने की कोशिश की गई लेकिन कोई तरजीह नहीं मिला। उन्होंने कहा की राजद के द्वारा पार्टी तोड़ने के बाद भी गठबंधन को लेकर बात की गई लेकिन पता नहीं किस वजह से कोई तरजीह नहीं दिया गया जिसके बाद पार्टी ने अभी 11 लोकसभा सीट पर उम्मीदवार उतारने का फैसला लिया है।

0Shares
A valid URL was not provided.