Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

गोपालगंज में बड़ा हादसा, मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही बस ट्रक से टकराई,एक मौत, कई घायल

गोपालगंज: मुजफ्फरपुर से दिल्ली जा रही यात्रियों से भरी बस मंगलवार की रात हादसे का शिकार हो गयी. कुचायकोट थाने के सासामुसा में एनएच-27 पर दिल्ली जा रही बस बालू लदे ट्रक में पीछे से ठोकर मार दी. भीषण दुर्घटना में दिल्ली जा रही बस के कंडक्टर की मौत हो गयी, जबकि करीब 18 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं.

हादसे के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. मृतक कंडक्टर सुशील साह बताया गया, जो मुजफ्फरपुर के साहेबगंज का रहने वाला था.

बस पर सवार यात्रियों के मुताबिक बस मुजफ्फरपुर के कोटवा से होते हुए दिल्ली जा रही थी. बस तेज रफ्तार में थी इसी दौरान कुचायकोट के सासामुसा के पास एनएच-27 पर किनारे खड़े बालू लदे ट्रक में बस ने पीछे से ठोकर मार दी. जिससे बस के कंडक्टर की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि 18 व्यक्ति घायल हो गये. घायलों में तीन की हालत नाजुक बतायी जा रही है, जिन्हे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल से रेफर किया गया है.

घायलों में मोतिहारी के चकिया का संजय कुमार, मोतिहारी के कोटवा का नगेंद्र यादव, मोतिहारी के कोटवा का रूपक कुमार, माझागढ़ के दुबौलिया का मोहम्मद बादशाह भी शामिल हैं. वहीं पुलिस ने इस मामले में दोनों दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया है. हादसा होने के बाद परिचालन कुछ देर के लिए वनवे रहा. मृतक कंडक्टर के शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद मुजफ्फरपुर से पहुंचे परिजनों को सौंप दिया गया. सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि बस में सवार यात्रियों को निजी वाहनों से घर भेजा गया

Exit mobile version