Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सारण जिले के 46 कांवरियों से भरी बस जमुई में पेड़ से टकरायी, तीन की हालत गंभीर

पटना, 11 जुलाई (हि.स.)। बिहार के जमुई जिले में एनएच- 333 के एकडरा मोड़ के पास मंगलवार को कांवरियों से भरी एक बस एक पेड़ से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गयी। बताया जा रहा है कि घटना में 46 लोग घायल हो गए। जिसमें तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों का इलाज रेफरल अस्पताल में चल रहा है। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को इलाज जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना बस ड्राइवर को झपकी आने के कारण हुई है ऐसा बताया जा रहा है। ड्राइवर मौके से फरार है।

छपरा जिला के दो गांव सोहन बाजार एवं कड़ी बाजार के लगभग 45 लोग एक बस से चारधाम की यात्रा पर निकले थे। सोमवार को देवघर, बासुकीनाथ एवं तारापीठ में पूजा-अर्चना कर राजगीर पूजा करने के लिए जा रहे थे।

कांवरिया ने बताया कि देर रात को हमलोग देवघर में आराम करके सुबह तीन बजे यात्रा प्रारंभ किए। एकडरा मोड़ के समीप चालक को नींद आ गई। बस असंतुलित होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकरा गई। जिसमें लगभग 46 लोग घायल हो गये। सभी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां डाॅक्टर सदाब अहमद ने सभी घायलों का उपचार किया। वही गंभीर रूप से घायल भगवान सिंह, कृष्णा सिंह और मंजू देवी को जमुई रेफर किया गया।

Exit mobile version