सूबे के 8 IAS अधिकारियों का तबादला

सूबे के 8 IAS अधिकारियों का तबादला

Patna: सूबे के 8 IAS अधिकारियों का तबादला राज्य सरकार ने किया है. सामान्य प्रशासन विभाग के द्वारा इस बाबत अधिसूचना जारी की गयी है.

पर्यटन विभाग के प्रधान सचिव रवि मनु भाई परमार को स्थानांतरित करते हुए कला संस्कृति एवं युवा विभाग का प्रधान सचिव बनाया गया है. वही उनको बिहार राज्य फिल्म विकास एवं वित्त निगम के प्रबंध निदेशक का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है.

अपर सदस्य राजस्व परिषद उदय सिंह कुमावत को पर्यटन विभाग का प्रधान सचिव बनाया गया है. पटना प्रमंडल के आयुक्त रॉबर्ट एल चोंग्थू को सारण प्रमंडल का आयुक्त बनाया गया है. जबकि आनंद किशोर को बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष के साथ पटना के आयुक्त का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. 

सामान्य प्रशासन विभाग में पदस्थापना की प्रतीक्षा में एन सरवन कुमार को कृषि विभाग का सचिव बनाया गया है. जबकि गोपाल मीणा को अपर सचिव लघु जल संसाधन विभाग के पद पर पदस्थापित किया गया है. वहीं संजय दुबे को सामान्य प्रशासन विभाग में पदस्थापना की प्रतीक्षा में से अगले आदेश तक ग्रामीण कार्य विभाग में अपर सचिव बनाया गया है. वे अगले आदेश आदेश तक अपर मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी बिहार ग्रामीण सड़क विकास अभिकरण के अतिरिक्त प्रभार में भी रहेंगे.
जबकि सामान्य प्रशासन विभाग में पदस्थापना की प्रतीक्षा में श्याम बिहारी मीना को अगले आदेश तक आपदा प्रबंधन विभाग में उप सचिव के पद पर पदस्थापित किया गया है.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.