पटना में 13 सहित बिहार में 14 नये कोरोना संक्रमित मिले, बायोमीटरिक हाजिरी पर रोक

पटना: बिहार सरकार ने प्रदेश में कोरोना के संक्रमण दर में हो रही वृद्धि को देखते हुए सभी सरकारी कार्यालयों में बायोमीटरिक हाजिरी पर तत्काल दो सप्ताह के लिए रोक लगा दी है. गृह विभाग ने इस संबंध में सभी विभागीय प्रधान और जिलों में निर्देश भेज दिया है. इस दौरान अधिकारी और कर्मी के स्तर पर किसी की भी बायोमीटरिक हाजिरी नहीं बगेगी.

गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद ने सभी डीएम, सभी विभागीय प्रधान और पुलिस अधिकारियों को व्यक्तिगत स्तर पर इसकी माॅनीटरिंग करने को कहा है. दूसरे प्रांतों में कोविड के बढ़ते संक्रमण के बाद राज्य में बढ़ाेतरी की संभावना को देखते हुए सरकार ने कदम उठाया है.

राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या अभी भी दर्जन भर से ऊपर बनी हुई है. पिछले 24 घंटों के दौरान पटना जिले में 13 सहित राज्य में 14 नये संक्रमित पाये गये है. अररिया जिले में सिर्फ एक नया कोरोना संक्रमित पाया गया है. हालांकि, इस दौरान राज्य में कुल 92 हजार 754 सैंपलों की जांच की गयी. नये संक्रमितों के मिलने के बाद राज्य में कोरोना के कुल 126 नये एक्टिव संक्रमित हो गये हैं. इस दौरान तीन संक्रमित लोग स्वस्थ हो गये हैं.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें