बिहार के 13 आईपीएस अधिकारी ट्रेनिंग के लिए हैदराबाद जाएंगे

बिहार के 13 आईपीएस अधिकारी ट्रेनिंग के लिए हैदराबाद जाएंगे

पटना: राज्य के 13 आईपीएस अधिकारी ट्रेनिंग के लिए हैदराबाद जाएंगे।ये 13 अधिकारी मिड कैरियर ट्रेनिंग प्रोग्राम फेज 3 में भाग लेंगे।

हैदराबाद स्थित सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी में 14 जून से 19 जुलाई तक आयोजित होने वाली मिड कैरियर ट्रेनिंग प्रोग्राम के लिए बिहार से 13 आईपीएस अधिकारियों को जाना है। इनके स्थान पर आतंरिक व्यवस्था के लिए अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार दिया जायेगा।इस संबंध में बिहार गृह विभाग की ओर से आदेश जारी कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक आठ एसपी, एक डीआईजी और पटना एवं जमुई के बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस के कमांडेंट, एसडीआरएफ और सीटीएस समादेष्टा मिड कैरियर ट्रेनिंग प्रोग्राम के लिए हैदराबाद जायेंगे।ये अधिकारी हैदराबाद स्थित सरदार वल्लभभाई पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादमी में 14 जून से 19 जुलाई तक आयोजित होने वाली मिड कैरियर ट्रेनिंग प्रोग्राम में हिस्सा लेंगे।

गृह विभाग की ओर से शुक्रवार को जारी आदेश ले मुताबिक नेशनल क्राइम रिकार्ड ब्यूरो के डीआईजी राजीव रंजन, पटना स्थित बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस की कमांडेंट हरप्रीत कौर, एसडीआरएफ के कमांडेंट मोहम्मद फरोगुद्दीन, जमुई स्थित बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस के कमांडेंट बिनोद कुमार, निगरानी की एसपी मीनू कुमारी, स्पेशल ब्रांच के एसपी दीपक वर्णवाल, एसटीएफ के एसपी (ट्रेनिंग) निलेश कुमार, सिमुलतला सीटीएस के कमांडेंट मृत्युंजय कुमार चौधरी, अपराध अनुसंधान विभाग के एसपी तौहीद परवेज, लोकायुक्त कार्यालय के पुलिस अधीक्षक अजय कुमार लाल, विशेष शाखा के एसपी राशिद जमां, वितंतु के पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार और निगरानी विभाग के एसपी सुबोध कुमार विश्वास ट्रेनिंग पर जाने वाले हैं।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें