सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव की तैयारियों का ऑब्जर्वर ने लिया जायजा

सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव की तैयारियों का ऑब्जर्वर ने लिया जायजा

Chhapra: सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव की तैयारियों का ऑब्जर्वर पंकज कुमार पाल ने जायजा लिया. ऑब्जर्वर ने अमनौर प्रखंड मुख्यालय सह मतदान केंद्र का जायजा लिया.

ऑब्जर्वर पंकज कुमार पाल शनिवार को अपने टीम के साथ मतदान केंद्र का निरीक्षण करते हुए संबंधित अधिकारियों से मतदान के दिन कोविड19 के तहत चुनाव आयोग के दिशा निर्देश के आलोक में डस्टबिन, ग्लॉबस, सैनेटाइजर सहित अन्य व्यवस्था किये जाने की बात कही. उन्होंने वहां उपस्थित पदाधिकारियों को चुनाव के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने सहित अन्य कई दिशानिर्देश दिया.

मालूम हो कि सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र-3 का चुनाव 22 अक्टूबर को होना है. अमनौर में प्रखंड विकास पदाधिकारी कार्यालय कक्ष को मतदान केंद्र संख्या- 15 बनाया गया है. जहां 121 शिक्षक मतदाताओं में महिला 19 तथा पुरुष 102 अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे.  उक्त मौके पर मुख्य रूप से अमनौर सीओ सुशील कुमार, थानाध्यक्ष विश्वमोहन राम, बीआरपी अनंतदेव हरिवंशी सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे.

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें