बिहार में एनडीए गठबंधन की सभी सीटों से होगी जीत: आरसीपी सिंह

बिहार में एनडीए गठबंधन की सभी सीटों से होगी जीत: आरसीपी सिंह

Chhapra/Marhaura: राजग गठबंधन नीतीश कुमार के नेतृत्व में अटूट है, बिहार की सभी सीटों पर एनडीए प्रत्याशी की जीत होगी. उक्त बातें जदयू के महासचिव सह राज्य सभा सांसद आरसीपी सिंह ने मढौरा विधानसभा क्षेत्र के नगरा प्रखंड में एनडीए कार्यकर्ताओ की बैठक को संबोधित करते कही.

उन्होंने कहा कि बिहार की जनता जंगलराज के नाम से सिहर जाती है. महागठबंधन का सभी सीटों पर बेड़ा गर्क होगा. जनता ने महागठबंधन को पूरी तरह नकार दिया है. मौका मिलने पर पति पत्नी की राज वाली टीम केवल और केवल धन अर्जित करने का काम कर अपना विकास किया है. वही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार को अपना परिवार माना औऱ राज्य का चहुमुखी निरन्तर विकास में लगे है.

उन्होंने बैठक में शामिल सभी एनडीए कार्यकर्ता को आह्वान करते कहा कि अब आप सभी समय रहते दिल जान से लग जाइए, एक स्वच्छ, ईमानदार समर्पित कार्यकर्ता जद के प्रत्याशी अल्ताफ आलम राजू को रिकार्ड मतों से जिताकर सदन में भजिए.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें