विकासशील इंसान पार्टी के प्रदेश सचिव श्रवण ने पद व सदस्यता से दिया इस्तीफा

विकासशील इंसान पार्टी के प्रदेश सचिव श्रवण ने पद व सदस्यता से दिया इस्तीफा

बनियापुर: विकासशील इंसान पार्टी के अति पिछड़ा प्रकोष्ट के प्रदेश सचिव श्रवण कुमार ने पार्टी के पद एवं प्राथमिकी सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। एनडीए गठबंधन में 11 मिलने के बाद भी इन्हें बनियापुर से प्रत्याशी नहीं बनाए जाने पर ये नराज चल रहे थे। उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी पर नोनिया समाज के साथ धोखा का आरोप लगाया है।

श्री महतो ने कहा कि वर्ष 2019 की लोकसभा चुनाव में नोनिया समाज को आश्वासन दिया गया था कि बिहार विधानसभा 2020 में उचित भागीदारी मिलेगी। लेकिन इस बार भी केवल यह वादा आश्वाशन भर ही रहा। एकबार फिर नेताओं को आपस में लड़ाने की दृष्टिकोण से एमएलसी के सीट पर 26 लोगों की घोषणा आलाकमान द्वारा किया गया है। जो बिल्कुल लॉलीपॉप है। बार बार एक समाज को आश्वाशनो में फंसाकर उनका दोहन करना कहा की नीति है। इस बात को लोग व पार्टी के नेता अच्छी तरह समझ रहे हैं। अब इस तरह के लालीपॉप दिखाने से इस समाज के लोग झांसा में आने वाले नही है।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें