Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

चोरी की बाईक के साथ चोर गिरफ्तार, भेजा जेल

Baniyapur: बनियापुर पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ एक चोर को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया चोर थानाक्षेत्र के कमता निवासी अनिल साह बताया जाता है. उसके पास से चोरी की एक हीरो बाईक बरामाद किया गया है.

मामले में थानाध्यक्ष रितेश मिश्रा के बयान पर गिरफ्तार चोर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है. दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि चोरी की बाइक रखने की गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी. सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस बल थानाध्यक्ष के नेतृत्व में छापेमारी के लिए चिह्नित ठिकाने तक पहुंची थी. तभी पुलिस को देख चोर भागने लगा. जिसे पुलिस बल की मदद से खदेड़ कर पकड़ा गया. चोर के निशानदेही पर घर की तलासी ली गई. जहां से एक बाईक बरामद की गई. जब बाइक के कागजात के विषय में पूछताछ की गई तब पकड़े गए चोर द्वारा कोई कागजात प्रस्तुत नहीं किया गया. पूछताछ के दौरान चोर ने पुलिस को कई अहम सुराग दिए हैं.

थानाध्यक्ष ने बताया है कि पुलिस के समक्ष चोर ने बीते एक वर्ष से चोरी में सक्रिय होने की बात भी बताई है. उसने अपने कई साथियों के नाम भी बताएं हैं. जिनके विषय में पुलिस जानकारी जूटाने में लगी है. गिरफ्तार चोर को जेल भेज दिया गया है. जानकारी हो कि क्षेत्र में इन दिनों बाइक चोरी की बढ़ती घटना से लोग काफी परेशान थे. पुलिस चोरों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी.

Exit mobile version