Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

फर्जी तरीके से रुपया बदलने वाले युवक बैंक परिसर से गिरफ्तार

Baniyapur: बनियापुर पीएनबी बैंक शाखा से फर्जी तरिके से रुपया बदलने वाले एक युवक को पुलिस ने बैंक परिसर से गिरफ्तार किया है.
जिसके बाद सौ रूपए के फर्जी नोटों की गड्डी भी बरामद की गयी. गड्डी के उपर और नीचे सौ का नोट लगा था. उसमें उसी साईज का कागज अंदर लगा हुआ था. जो मंद बुद्धि महिलाओं को इस गड्डी के सहारे आसानी से ठग लेते है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि उक्त युवक बनियापुर बैंक शाखा में ग्राहकों के आगे-पिछे घुर रहा था. जिसकी पर कुछ ग्राहकों को इस युवक के गति-विधि पर शक हो गई. और किसी ग्राहक ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. जिस पर पुलिस ने तत्काल बैंक में पहुंच कर संदेहास्पद स्थिति में युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने युवक की तलाशी ली तो युलक के पास से सौ रुपया का एक गड्डी बरामद किया। जिस पुलिस के पुछ-ताछ के बाद युवक की पहचान जिला मोतीहारी केशरीया थाना क्षेत्र के चांद परसा गांव निवासी अमिर सहनी के रुप में की गई है. इस मामले में पुलिस के समक्ष युवक ने स्थानीय निवासी हिरालाल महतो और युगेश सहनी को भी इस अपराध में संलिप्त होनी की बात बताई है. जिस पर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने में जूटी हुई है

Exit mobile version