बनियापुर के कई क्वारेंटीन केन्द्रों का अपर समाहर्त्ता ने किया निरीक्षण

बनियापुर के कई क्वारेंटीन केन्द्रों का अपर समाहर्त्ता ने किया निरीक्षण

Chhapra: बनियापुर प्रखंड स्थित राजकीय मध्य विधालय बालक, राजकीय मघ्य विधालय कन्या, बनियापुर, उच्च विधालय कन्हौली, उच्च विधालय कोल्हुआ एवं मघ्य विधालय पिपरा में स्थापित क्वारेंटीन केन्द्रों का अपर समाहर्त्ता डॉ गगन ने निरीक्षण किया.

अपर समाहर्त्ता के द्वारा इन सभी केंद्रों पर आवासित प्रवासियों से मिलकर उनका हाल-चाल पूछा गया तथा उनको उपलब्ध करायी गयी सुविधाओं का जायजा लिया.

इसे भी पढ़ें: Covid19: परसा प्रखंड के तितरा ग्राम के आस-पास के क्षेत्र को किया गया सील
इसे भी पढ़ें: Covid19: मढ़ौरा के वार्ड 14 वैश्य टोला के आस-पास का क्षेत्र बना कॉटेन्मेंट जोन

अपर समाहर्त्ता ने सभी से डिग्निटी किट मिलने के बारे में पूछा. अपर समाहर्त्ता के द्वारा महिलाओं को साड़ी एवं बच्चों के लिए कपड़ा देने का निदेश दिया गया. अपर समाहर्त्ता को कुछ लोगों ने दरी नही मिलने की शिकायत की जिसपर अपर समाहर्त्ता ने अंचलाधिकारी को फटकार लगायी और सभी को दरी उपलब्ध करा दिया गया.

खान-पान और भोजन-नास्ता का सभी प्रवासियों ने एक स्वर से प्रशंसा की और बताया कि सभी चीजें समय पर मिल रही है. यहाँ रहने में कोई समस्या नही है. इस पर अपर समाहर्त्ता ने कहा कि आप लोग बाहर से आये हैं और बिल्कुल अपने परिवार के निकट हैं. धैर्य रखिये 14 दिन बाद पूरी तरह स्वस्थ होकर आप अपने घर जाएँगे. केन्द्र प्रभारी के द्वारा समय-समय पर दिये गये दिशा-निदेशों का पालन करें. अगर कोई समस्या हो तो जिला आपदा संचालन केन्द्र के नं0 06152-245023 पर इसकी सूचना दें, तुरंत कार्रवाई की जाएगी.

अपर समाहर्त्ता के द्वारा प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी, कैम्प प्रभारी तथा स्थानीय मुखिया एवं वार्ड सभी को समन्वय बनाकर इस आपदा की घड़ी में बेहतर कार्य करने को कहा. निरीक्षण के समय अपर समाहर्त्ता के साथ प्रखंड विकास पदाधिकारी बनियापुर सुदामा प्रसाद सिंह तथा अंचलाधिकारी स्वामी नाथ राम उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें