मारुति सुजुकी अल्टो 800 जल्द नए अवतार में दिखेगी, लॉन्च होगा फेसलिफ्ट वर्जन

मारुति सुजुकी अल्टो 800 जल्द नए अवतार में दिखेगी, लॉन्च होगा फेसलिफ्ट वर्जन

देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली मारुति सुजुकी अल्टो 800 जल्द ही एक नए अवतार में नज़र आएगी. कंपनी जल्द ही मारुति सुजुकी अल्टो 800 के फेसलिफ्ट वर्जन को बाज़ार में उतारने जा रही है. इस कार की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हुई हैं जिससे ये अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि ये कार अगले महीने तक लॉन्च कर दी जाएगी.

मारुति सुजुकी अल्टो 800 फेसलिफ्ट के एक्सटीरियर के साथ साथ इसके इंटीरियर में भी छोटे-मोटे बदलाव किए गए हैं। कार में नया हेडलाइट, नया बंपर और फ्रंट ग्रिल लगाया गया है। वहीं, कार के इंटीरियर में भी कई छोटे-मोटे बदलाव किए गए हैं।

इस कार में 796 सीसी, 3-सिलिंडर पेट्रोल इंजन लगा है जो 47 बीएचपी का पावर और 69Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है।

गौरतलब है कि मारुति सुजुकी अल्टो 800 देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली एंट्री-लेवल हैचबैक कार है। इस कार का मुकाबला ह्युंडई इऑन, रेनो क्विड और जल्द लॉन्च होने वाली डैटसन रेडी-गो से है।

0Shares
Prev 1 of 186 Next
Prev 1 of 186 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें