अब छपरा में भी मिलेगा लोन पे स्मार्टफोन, नहीं लगेगा कोई ब्याजदर

अब छपरा में भी मिलेगा लोन पे स्मार्टफोन, नहीं लगेगा कोई ब्याजदर

Chhapra: यदि आप कोई समार्ट फोन खरीदने का मन बना रहे हैं. लेकिन उसके लिए आपके पास पैसे कम पड़ रहे है. तो फिर आपके लिए एक अच्छी खबर है. ऐसे ग्राहकों को छपरा के कुछ मोबाइल दुकानदार, EMI पर स्मार्टफोन उपलब्ध करा रहे हैं. आसान भाषा में कहें तो छपरा के इन दुकानों से आप लोन पर स्मार्टफोन खरीद सकते हैं, वो भी आसान किश्तों में बिना किसी ब्याज दर के. बुधवार से शहर के 3जी मोबाइल कैफ़े, मोबिलिटी और मोबाइल सिटी जैसे दुकानों में यह सुविधा शुरू कर दी गयी.

क्या करना होगा:

आगर आप अपना पसंदीदी फोन खरीदना चाहते हैं तो आपको उस फोन के कीमत का 25 प्रतिशत पैसा दुकानदार को जमा करना होगा. इसके साथ ही आपको अपने आधार कार्ड या पैन कार्ड की कॉपी जमा करनी होगी. इसके साथ अपने बैंक अकाउंट का कैंसल किया हुआ चेक भी दूकानदार के पास जमा करना होगा. इसके बाद अगर कागजात सही पाय गये तो आपको आपका मनचाहा फोन उपलब्ध करा दिया जायेगा. जिसके बाद आप हर महीने किश्तों में पैसे का भुगतान कर  सकते हैं. इसके लिए आपको 6 से 24 महीने का वक्त दिया जाएगा.

इसके तहत आपको 3हजार से लेकर 80 हजार की कीमतों के फोन आप लोन पर ले सकते हैं. सबसे खास बात यह है कि लोन लेने के बाद आपको किसी भी प्रकार का ब्याज नही देना है.

इन दुकानों में उपलब्ध है लोन की सुविधा:

Mobility, The Mobile Store, Muncipal Chowk- 9199997777

3G Moblie Cafe: Muncipal Chowk- 9798887777

The Mobile City: Muncipal Chowk- 9852280067 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.