ऑटो एक्स्पो 2016: भारत में Honda ने पेश की नई कॉम्पैक्ट एसयूवी BR-V

ऑटो एक्स्पो 2016: भारत में Honda ने पेश की नई कॉम्पैक्ट एसयूवी BR-V

दिल्ली ऑटो एक्स्पो 2016 में बुधवार को Honda ने Honda BR-V को शोकेस कर दिया गया है. इस कॉम्पैक्ट एसयूवी को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा. इस कार का मुकबला Hyundai Creta से होगा. इस कार का प्रोडक्शन रेडी मॉडल पहली बार थाईलैंड मोटर शो 2015 के दौरान देखने को मिला था. इस कार में प्रोजेक्टर हैडलैंप के साथ LED DRL, आक्रामक बंपर, राउंड फॉग लैंप लगाया गया है जो इस कार के फ्रंट लुक को काफी आकर्षक बनाता है.

Honda BR-V में 1.5-लीटर SOHC, 4-सिलिंडर, 16-वॉल्व i-VTEC पेट्रोल इंजन लगा है जो 117 बीएचपी की ताकत और 146Nm का टॉर्क देता है. इसके अलवा ये गाड़ी 1.5-लीटर i-DTEC डीज़ल इंजन के साथ भी आएगी जो 99 बीएचपी की ताकत और 200Nm का टॉर्क देगा. दोनों ही इंजन में 5-स्पीड मैनुअल और CVT ट्रांसमिशन लगा होगा.

इस कार में ABS, EBD, व्हीकल स्टैबिलिटी असिस्ट (VSA), हिल स्टार्ट असिस्ट (HAS) जैसे कई सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं. भारत के लिए तैयार Honda BR-V दो सीटिंग ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें