युवा क्रांति रोटी बैंक ने लॉकडाउन में किये गए कार्यो की समीक्षा की

युवा क्रांति रोटी बैंक ने लॉकडाउन में किये गए कार्यो की समीक्षा की

Chhapra: युवा क्रांति रोटी बैंक के सदस्यों ने बैठक कर लॉक डाउन में किये गए कार्यो का अलोकन किया.
बैठक की अध्यक्षता रितेश सिंह ने की. इस बैठक का मुख्य उद्देश्य सदस्यों के द्वारा इस गंभीर महामारी बीमारी कोरोना के प्रति सच्चे लगन भाव से निःस्वार्थ सेवा कर छपरा में एक मदद करने का प्रयास किया गया.

युवा क्रांति रोटी बैंक के संस्थापक विजय राज ने कहा कि हम सभी सदस्यों के भरपूर सहयोग से हमने इस विकट परिस्थितियों में अपने छपरा में कुछ अलग करने का प्रयास किया है. हमने लगातार इस लॉकडाउन में जिला प्रशासन और रेल प्रशासन के सहयोग के साथ हर जरूरतमंद प्रवासी लोगों को भोजन पानी उपलब्ध कराया. हम सब ने इस लॉक डाउन में लगभग 42 हज़ार लोगों को भोजन खिलाया. जिसमे हमारे सदस्यों और छपरा वाशियो का भरपूर सहयोग मिला. हम सब ने इस गंभीर बीमारी में हर मोहल्ले के अपने सदस्यों के द्वारा सेनेटराइज कराया और आगे भी जारी रखी है हम सब सदस्यों से जितना होगा छपरा को स्वस्थ स्वछ सुंदर रखने का प्रयास करेंगे.

युवा क्रांति रोटी बैंक के सदस्य मनीष कुमार मनी ने कहा कि हम सब ने जिला प्रशासन और स्वास्थ विभाग के नियमो का पालन करते हुए हम सब ने छपरा के हर वार्ड के विभिन्न मोहल्ले में गाँव मे चिह्नित परिवार को सुखा अनाज समाग्री मास्क सेनेटराइज का वितरण किया. हम सब ने इस महामारी से बचने के लिए स्वास्थ विभाग के द्वारा दिये गए निर्देशो को लोगो के बीच रखा और इस बीमारी के प्रति सचेत रहने के लिए लोगो से आग्रह किया गया और कहा कि आगे भी हम सब अपने छपरा के लिए कुछ अच्छा करने का प्रयास करेंगे बस आप सब का साथ और आशीर्वाद हम सभी सदस्यों होनी चाहिए.

बैठक में युवा क्रांति रोटी बैंक सदस्य सुजीत गुप्ता, सन्नी खान , सुधाकर प्रसाद ,विनीत सिंह, विवेक चौहान, रजत सिंह, निशांत सिंह, विश्व विभूति, अमरेश सिंह आदि उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें