साकेत श्रीवास्तव बने Leo Club के District President

साकेत श्रीवास्तव बने Leo Club के District President

Chhapra: लायंस इंटरनेशनल की युवा इकाई लियो क्लब (Leo Club) डिस्ट्रिक्ट 322ई द्वारा आयोजित ई कॉन्फ्रेंस में लियो क्लब छपरा सारण के निर्वतमान अध्यक्ष लियो साकेत श्रीवास्तव को सर्व सम्मति से नए सत्र 2020-21 के District President चुना गया.

ई कॉन्फ्रेंस का आयोजन लायंस क्लब के वर्तमान जिलापाल लायन डॉ अमिताभ चौधरी एवं लियो क्लब के डिस्ट्रिक्ट चेयरपर्सन लायन कुंवर जायसवाल के नेतृत्व में जिला के सभी लियो क्लब के साथ की गई. Leo District President का पदभार ग्रहण करने के बाद लियो साकेत श्रीवास्तव ने बताया कि उनकी जिम्मेवारी पहले से और ज्यादा बढ़ गई है. इसे वह सकारात्मक रूप में लेकर आगे बढ़ेंगे. उन्होंने कहा कि प्रयास होगा कि बिहार के वैसे जिले और शहर जहां लियो क्लब नहीं है वहां के युवाओं को समाज सेवा के प्रति जागरूक कर लियो क्लब का गठन किया जाएगा. क्योंकि बिहार के अभी कई ऐसे शहर हैं जहां कोई भी स्वयंसेवी संस्था समाज सेवा के क्षेत्र में कार्य नहीं करती है. तो वहां तक पहुंचना मेरी पहली प्राथमिकता होगी. वही पूरे बिहार से लियो क्लब छपरा सारण के लियो साकेत श्रीवास्तव को Leo District President चुनने के बाद उन्हें “सारण का गौरव” बताते हुए लायन एवं लियो क्लब के सदस्यों ने बधाइयां दी हैं.


इस मौके पर इ कॉन्फ्रेंस में कटीहार से लियो डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट सूरज शर्मा, विकास खांडेलिया, छपरा से अमरनाथ, अली अहमद, आलोक गुप्ता, सुशांत, सोनू सिंह, लिचंदन कुमार, बेतिया से लायन कैबिनेट सेक्रेटरी जमील बार्मिकी, पटना से नेहा प्रसाद, कटीहार से पंकज पूर्वे, गुवाहाटी से ऋषभ बजाज, कोलकाता से आयुष बागला, बेगुसराय से संजीव मसकरा आदि सदस्य मौजूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें