रोट्रैक्ट छपरा सिटी के मेगा हेल्थ कैंप में 432 मरीजों की हुई जांच

रोट्रैक्ट छपरा सिटी के मेगा हेल्थ कैंप में 432 मरीजों की हुई जांच

Chhapra: रोट्रैक्ट छपरा सिटी और रोटरी छपरा के सहयोग से रविवार को करीमचक, राहत रोड अवस्थित ग्रीनलैंड पब्लिक स्कूल में मेगा हेल्थ कैंप का आयोजन किया गया. कैंप का उद्घाटन पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर डॉ राकेश प्रसाद ने किया.

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि सामाजिक सेवा के क्षेत्र में हेल्थ कैंप अति महत्वपूर्ण कार्य है. यह मानवता की सेवा है और इससे बड़ा कोई धर्म नहीं. उन्होंने कहा कि रोट्रैक्ट का यह पहला कैंप है इसे निरन्तर आगे बढ़ाया जाएगा. उन्होंने रोट्रैक्ट की युवा टीम के स्थल चयन की सराहना करते हुए कहा कि यह क्षेत्र वंचित रहा है. यहां विशेषज्ञ चिकित्सकों को लाना बहुत ही अच्छी पहल है.

मौके पर सुशील शर्मा, डॉ सुरेश सिंह, दीप्ति सहाय, अमरेंद्र सिंह, करुणा सिन्हा, वार्ड पार्षद पति मुन्ना मिस्त्री आदि उपस्थित थे.

रोगियों की जांच चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ बीके सिंहा, फिजिशियन डॉ ज्योति शरण, हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ. आलोक कुमार सिन्हा, डेंटिस्ट डॉ. राजीव रंजन सिंह ने किया जबकि आई हॉस्पिटल कुचायकोट की टीम अपने पूरे स्टाफ और मशीनों के साथ आँखों की जांच की.

कैंप में कुल 432 मरीजों की जांच की गयी. आयोजन में रोट्रैक्ट चेयरमैन आजाद खान, मो शहजाद, मसूद आलम, नदीम आलम, प्राचार्य असगर आलम, शमशीर आलम, नईमूल होदा आदि ने सहयोग किया.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.