स्लोगन लेखन प्रतियोगिता के पुरस्कार का हुआ वितरण

स्लोगन लेखन प्रतियोगिता के पुरस्कार का हुआ वितरण

Chhapra: रोट्रैक्ट क्लब ऑफ़ सारण सिटी द्वारा मतदाता दिवस के अवसर पर आयोजित स्लोगन लेखन प्रतियोगिता में धूपनगर की शिल्खी कुमारी ने अव्वल स्थान हासिल किया.

इस कार्यक्रम के प्रोजेक्ट चेयरपर्सन निकुंज कुमार ने बताया कि विगत दिनों स्थानीय थाना चौक पर छपरा टुडे डॉट कॉम और रेडियो मयूर 90.8 FM के सहयोग से मतदाता दिवस के अवसर पर आयोजित स्लोगन लेखन प्रतियोगिता में सैकड़ो की संख्या में लोगों ने निर्धारित जगह पर अपने विचारो को लिखा.

जिसमे से धूपनगर की शिल्खी कुमारी ने बहुत ही अच्छा स्लोगन लिखा था. इस प्रतियोगिता का उद्घाटन छपरा के एसपी हरकिशोर राय ने किया था. जिसका पुरस्कार वितरण किया गया. जिसमे रोटरी इंटरनेशनल 3250 के सहायक जिलापाल पीडीआरआर रोटेरियन श्याम बिहारी अग्रवाल उपस्थित थे.

इस मौक़े पर उन्होंने कहा की रोट्रैक्ट सारण सिटी का मतदान के प्रति लोगों की जागरूकता बढ़ाने का ये प्रयास अच्छा है. इससे लोगों में मतदान के प्रति रुझान बढेगा. इस दौरान रोटरी सारण के अध्यक्ष रोटेरियन सुरेंद्र गुप्ता, राजेश जयसवाल रोट्रैक्ट सारण सिटी के अध्यक्ष आलोक कुमार सिंह, सचिव सैनिक कुमार, उज्जवल रमन, सुधांशु कश्यप, राजकुमार, अभिषेक कुमार उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.