NSS Award लेकर लौटी कुमारी अनीषा का हुआ जोरदार स्वागत

NSS Award लेकर लौटी कुमारी अनीषा का हुआ जोरदार स्वागत

Chhapra: राष्ट्रपति से राष्ट्रीय सेवा योजना पुरस्कार लेकर लौटी मोना पकड़ी मुहल्ला निवासी हिमेशचंद्र मिश्रा एवं सुनीता मिश्रा की पुत्री तथा जगदम महाविद्यालय की एनएसएस स्वयंसेविका कुमारी अनिषा का फेस ऑफ फ्यूचर इंडिया एवं राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वंयसेवकों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया.

इस अवसर पर अनीषा ने अपने अनुभव को साझा करते हुए कहा कि सामाजिक कार्यों को निष्ठा पूर्वक करते हुए अपने राष्ट्र के निर्माण में अपना सहयोग देने हेतु राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा प्रमाण पत्र एवं मेडल देकर सम्मानित किया गया जिससे मेरी समाज के प्रति जिम्मेदारियां और बढ़ गई है. उसने कहा कि मैं कोशिश करूंगी कि अपने कर्तव्यों का पालन सही तरीके से करू.

इसे भी पढ़ें: छपरा की बेटी को राष्ट्रपति ने किया सम्मानित, 2 सालों से पीपल के पेड़ के नीचे सैकड़ों बच्चों को पढ़ा रही अनिशा

इस अवसर पर महिला हेल्पलाइन की परियोजना प्रबंधक ने कहा कि अनीशा ने राष्ट्रपति से सम्मानित होकर पूरे बिहार को गौरवान्वित किया है. लड़कियों के लिए प्रेरणा स्रोत बनने का कार्य किया है.

फेस ऑफ फ्यूचर इंडिया के अध्यक्ष मंटू कुमार यादव ने कहा कि आज जिस प्रकार से हमारा समाज सामाजिक कुरीतियों से ग्रसित होते जा रहा है. ऐसे में अनीषा ने एक लड़की होने के बावजूद जिस प्रकार से डटकर सामाजिक कुरीतियों का मुकाबला किया. गरीब बच्चों को पढ़ाया. जागरूकता अभियान चलाया वह समाज के लिए प्रेरणा स्रोत है.

इस अवसर पर प्रिंस कुमार मकेशर पंडित, महावीर कुमार, अविनाश कुमार, ममता कुमारी, रंजन यादव, मनीष कुमार, काजल कुमारी, पल्लवी कुमारी, इशा कुमारी, रिचा कुमारी आदि उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें