NERMC छपरा जंक्शन ने स्वयंसेवी संस्था को उपलब्ध कराया राशन

NERMC छपरा जंक्शन ने स्वयंसेवी संस्था को उपलब्ध कराया राशन

Chhapra: पूर्वोत्तर रेलवे के छपरा जंक्शन पर एनई रेलवे मेंस कांग्रेस यूनियन की ओर से स्वयंसेवी संस्था गीता सुख फाउंडेशन को मेन्स कांग्रेस के पदाधिकारियों के सूखा राशन गुरुवार को उपलब्ध कराया.

यूनियन के पदाधिकारी प्यारे लाल महतो ने बताया कि गीता सुख फ़ाउंडेशन की ओर से शहर के जरूरतमंद, कमज़ोर व असहाय भूखे लोगों को प्रतिदिन भोजन कराया जाता है. इस कार्य में सहयोग करने का यूनियन ने निर्णय लिया था. इसके तहत यूनियन की ओर से राशन दिया गया.

उन्होंने कहा कि यूनियन की ओर से लॉक डाउन की अवधि में जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए सहयोग लगातार जारी रहेगा. उन्होंने बताया कि इसके अलावा अन्य संगठनों को भी सहयोग दिया जाएगा.

इस मौके पर चंद्रकांत शर्मा, अभिनव गौरव, मिथुन रायपुत्रा, नरेंद्र तिवारी, रविशंकर कुमार, अमित कुमार, अशोक कुमार, राकेश कुमार ,शशि प्रियदर्शी ,सोहेल अंसारी, नन्दलाल सिंह, मुन्ना कुमार राय, आदि थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें