लायंस क्लब छपरा टाउन को बेहतरीन कार्य के लिए मिला अंतरराष्ट्रीय अवार्ड

लायंस क्लब छपरा टाउन को बेहतरीन कार्य के लिए मिला अंतरराष्ट्रीय अवार्ड

Chhapra: अंतर्राष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस क्लब छपरा टाउन को अंतर्राष्ट्रीय प्रेसिडेंट ने कोलकाता में सम्मानित किया. निवर्तमान अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष गुडरुन द्वारा सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में छपरा से लायंस क्लब छपरा टाउन की 9 सदस्य टीम पहुंची थी.

इस अवार्ड  से क्लब के सदस्यों को मिलेगी नई ऊर्जा: कुंवर
संस्थापक अध्यक्ष कुंवर जायसवाल ने बताया कि इस सम्मान से क्लब के सदस्यों को नई ऊर्जा मिलेगी. इस अवार्ड में सभी सदस्यों का साल भर पूरा सहयोग मिला. सदस्यों में समाज सेवा के प्रति और ऊर्जा मिलेगी. संस्थापक सचिव कबीर ने बताया कि टीम अब नए ऊर्जा के साथ अब परमानेंट प्रोजेक्ट करेगी.

इसे भी पढ़ें: नदी में डूबे युवक का शव बरामद, गोताखोर अशोक कुमार और NDRF टीम ने निकाला शव

अध्यक्ष मयंक जयसवाल ने बताया कि लायंस क्लब विश्व की सबसे बड़ी संस्था है. इससे जुड़कर समाज सेवा करने का हम सब को मौका मिला और क्लब के सभी युवा सदस्यों की बदौलत यह सम्मान हमे मिला है.

इस कार्यक्रम में  विकास कुमार, गोविंद सोनी, आभाष कुमार सिंह, कन्हैया कुमार, अभिषेक किशोर, विकी गुप्ता उपस्थित थे.

अंतरराष्ट्रीय अवार्ड मिलने पर निवर्तमान जिलापाल डॉ एस के पांडे, पूर्व अध्यक्ष डॉ यूके पाठक,  प्रह्लाद कुमार सोनी, अजय कुमार सिन्हा, अनिल कुमार, श्वेतांक राय पप्पू, मनोज संकल्प, विक्की आनंद, लियो टाउन के अध्यक्ष अली अहमद आदि लायन एवं लियो सदस्यों ने बधाई दी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें