लायंस क्लब छपरा टाउन के अध्यक्ष बने कबीर, सचिव बने संतोष व कोषाध्यक्ष बने गोविंद

लायंस क्लब छपरा टाउन के अध्यक्ष बने कबीर, सचिव बने संतोष व कोषाध्यक्ष बने गोविंद

Chhapra: अंतर्राष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस क्लब छपरा टाउन की कार्यकारिणी का गठन रविवार को किया गया. सर्वसम्मति से क्लब का अध्यक्ष कबीर को बनाया गया. वही सचिव संतोष कुमार बंटी और कोषाध्यक्ष गोविंद सोनी को बनाया गया. कोविड-19 की वजह से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक की गयी.

मनोनीत अध्यक्ष लायन कबीर ने सदस्यों का धन्यवाद देते हुए कहा कि क्लब द्वारा कोविड-19 कोरोना वायरस को लेकर लगातार 30 दिनों तक शहर के विभिन्न इलाकों में सैनिटाइजेशन का कार्य किया गया जो काफी सराहनीय है. अगले 1 वर्ष वर्ष में मेरी कोशिश होगी कि क्लब को नए मुकाम तक पहुंचाऊं.

उन्होंने कहा कि कार्यकारिणी में उपाध्यक्ष सतीश कुमार पांडे और विकी गुप्ता, संयुक्त सचिव धीरज कुमार सिंह, जनसंपर्क पदाधिकारी संतोष साह, टेल ट्विस्टर जयप्रकाश कुमार, टेमर दिनेश कुमार उर्फ ढुंमुन, लियो क्लब के चेयर पर्सन विकास कुमार को बनाया गया है. मेंबर शिप चेयरपर्सन विकी बाबू, एलसीआईएफ कोऑर्डिनेटर कन्हैया कुमार, सर्विस चेयरपर्सन विभूति कुमार को बनाया गया है.

कार्यकारिणी गठन होने पर सत्र 2019- 20 के अध्यक्ष मयंक जायसवाल, संस्थापक अध्यक्ष कुंवर जायसवाल सहित क्लब के सभी सदस्यों ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें